Virat Kohli: विराट पर इस दिग्गज क्रिकेटर का बेतुका बयान, कहा- शास्त्री ने बर्बाद किया इसका करियर

0
17
Share


Team India: क्रिकेट के खेल में पिछले एक दशक से विराट कोहली से बड़ा बल्लेबाज पैदा नहीं हुआ. विराट के बल्ले ने देश-विदेश में जो बवाल काटा वो पूरी दुनिया ने देखा है. लेकिन पिछले 2 साल से विराट की फॉर्म चिंता का विषय रही है. इसी बीच पाकिस्तान के एक दिग्गज क्रिकेटर ने विराट के फॉर्म पर बेहद बेतुका बयान दिया है. ये खिलाड़ी विराट की खराब फॉर्म के लिए रवि शास्त्री को जिम्मेदार ठहरा रहा है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर का बेतुका बयान

पाकिस्तानी के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने विराट की खराब फॉर्म के लिए रवि शास्त्री को जिम्मेदारी ठहरा दिया है. लतीफ ने कहा कि शास्त्री का भारत का कोच बनना ही सबसे खराब रहा. लतीफ ने विराट को लेकर ये बयान अपने यूट्यूब चैनल पर दिया. बता दें कि हाल ही में विराट की खराब फॉर्म को लेकर रवि शास्त्री ने उन्हें ब्रेक लेने की सलाह दी थी. इसी को लेकर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर भड़क गए और उन्होंने सारा ठीकरा शास्त्री पर ही फोड़ दिया. 

शास्त्री की वजह से हुआ सब

विराट की फॉर्म को लेकर लतीफ ने कहा, ‘यह सब रवि शास्त्री की वजह से ही हुआ है. 2017 में आपने अनिल कुंबले जैसे प्लेयर को साइडलाइन करते हुए रवि शास्त्री को कोच बना दिया. मुझे नहीं पता कि शास्त्री के पास मान्यता थी या नहीं. वह एक ब्रॉडकास्टर था और उसका कभी कोचिंग से कुछ लेना-देना नहीं था.’

लतीफ ने आगे कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि विराट के अलावा शास्त्री को कोच बनाने में किसी की भूमिका रही होगी. लेकिन अब यही दांव उलता पड़ गया, है ना? यदी शास्त्री कोच नहीं बनता तो कोहली का ये हाल कभी नहीं होता.’

शास्त्री को माना जाता सफल कोच

रवि शास्त्री को भारतीय क्रिकेट इतिहस के सबसे सफल कोच में से एक माना जाता है. शास्त्री टीम इंडिया को कभी वर्ल्ड कप ट्रॉफी तो नहीं जिता पाए लेकिन विदेशी धरती पर शास्त्री के अंडर टीम इंडिया ने कई कमाल किए. ऑस्ट्रेलिया में दो सीरीज भी शास्त्री के कार्यकाल में ही टीम इंडिया ने जीते.   





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here