Sunday, September 26, 2021
Home शिक्षा VITEEE Result 2021: वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी ने VITEEE के नतीजे किए...

VITEEE Result 2021: वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी ने VITEEE के नतीजे किए घोषित, ऐसे करें चेक


Jobs

oi-Pallavi Kumari

|

नई दिल्ली, 12 जून: वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी ने VITEEE रिजल्ट 2021 या VIT इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा परिणाम 2021 घोषित कर दिए हैं। रिजल्ट अधिकारिक वेबसाइट vit.ac.in पर जारी किए गए हैं। जो लोग परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, उन्हें वीआईटीईईई 2021 के रिजल्ट को देखने के लिए आधिकारिक साइट vit.ac.in पर जाना होगा। वहां वह अपना आवेदन संख्या और पासवर्ड सबमिट कर नतीजे देख सकते हैं। वीआईटीईईई के परिणाम वीआईटी प्रवेश परीक्षा 2021 में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त अंकों के आधार पर तैयार किए गए हैं।

VITEEE Result 2021 Declared

वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (वीआईटी) ने वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जामिनेशन (VITEEE) 2021 का आयोजन 28, 29 और 31 मई को रिमोट-प्रोडक्टेड मोड में किया था। संस्थान ने तकनीकी कारणों से परीक्षा में शामिल नहीं हो सके उम्मीदवारों के लिए 10 जून को वीआईटीईईई 2021 की फिर से परीक्षा आयोजित करवाई थी। वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी बीटेक पाठ्यक्रमों में एंट्रेस के लिए वीआईटी इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा का आयोजन करवाता है।

ऐसे चेक करें VITEEE रिजल्ट 2021

उम्मीदवार जो वीआईटी इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा (वीआईटीईईई) 2021 के लिए उपस्थित हुए थे, वे नीचे दिए गए निर्देशों का पालन कर अपना रिजल्ट देख सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं।

1.आधिकारिक वेबसाइट – vit.ac.in पर जाएं

2. बुलेटिन बोर्ड पर दिए गए ‘VITEEE 2021-रिजल्ट’ पर क्लिक करें

3. अपना आवेदन संख्या, पासवर्ड, ओटीपी कोड दर्ज करें और सबमिट करें।

4. इसके बाद आपका रिजल्ट स्क्रीन पर होगा। डाउनलोड करें और आगे के के लिए एक प्रिंटआउट लें।

वेबसाइट पर आधिकारिक बयान में कहा गया है, ”यह वेल्लोर, चेन्नई, एपी और वीआईटी के भोपाल परिसरों में बीटेक कार्यक्रम में प्रवेश के लिए सामान्य परामर्श है। योग्य उम्मीदवार अपनी रैंकिंग के आधार पर काउंसलिंग के दौरान विशिष्ट परिसर और कार्यक्रम का चयन कर सकते हैं।

English summary

VITEEE Result 2021 Declared check here On Direct Link at vit.ac.in

Story first published: Saturday, June 12, 2021, 10:56 [IST]



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular