Sunday, December 5, 2021
Homeगैजेट्सVivo Watch 2 के फीचर्स लीक: eSIM सपोर्ट के साथ मिलेगा फुल...

Vivo Watch 2 के फीचर्स लीक: eSIM सपोर्ट के साथ मिलेगा फुल स्मार्टफोन-फ्री एक्सपीरियंस, देखें पहली झलक


वीवो वॉच के मोस्ट अवेटेड अपग्रेड मॉडल के ऑफिशियल होने से पहले ही Vivo Watch 2 के कुछ मेन फीचर्स ऑनलाइन सामने आ गए हैं। वीवो एक नया वियरेबल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। नई स्मार्टवॉच के वीवो वॉच 2 मॉनीकर के साथ आने की संभावना है। आधिकारिक पुष्टि की कमी के बावजूद, अफवाह मिल वीवो से कथित नई स्मार्टवॉच के बारे में कई अटकलों पर मंथन कर रही है।

इस साल की शुरुआत में, एक रिपोर्ट ने संकेत दिया था कि वीवो वॉच 2 eSIM सपोर्ट के साथ आएगी। यहां यह उल्लेखनीय है कि ओरिजनल वीवो वॉच में eSIM को सपोर्ट नहीं मिला था। अब, ऐसा लगता है कि नई स्मार्टवॉच TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट से गुज़री है। जैसा कि अपेक्षित था, TENAA लिस्टिंग ने कुछ प्रमुख डिटेल्स और वीवो वॉच 2 की एक तस्वीर का खुलासा किया है। इसके अलावा, फोटो हमें अपकमिंग स्मार्टवॉच के डिजाइन और इसके स्ट्रैप की एक झलक दिखाती है।

वीवो वॉच के मेन फीचर्स
जाने-माने टिपस्टर मुकुल शर्मा ने 19 अक्टूबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर वीवो वॉच 2 की प्रमुख फीचर्स को शेयर किया। शर्मा ने यह भी सुझाव दिया कि वीवो की नई स्मार्टवॉच TENAA पर स्पॉट हुई है। इसके अलावा, लीकर का दावा है कि वीवो वॉच 2 एक OLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगी। इसके अलावा, नई वॉच 510mAh की बैटरी पैक करेगी। साथ ही, शर्मा के ट्वीट ने पहले की अटकलों की पुष्टि की कि वीवो वॉच 2 eSIM फंक्शनालिटी को सपोर्ट करेगी।

एक अन्य प्रसिद्ध लीकर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीवो वॉच 2 मॉनीकर की पुष्टि की। टिपस्टर ने यह भी संकेत दिया कि वियरेबल एक स्वतंत्र eUICC चिप के साथ ट्रिपल-नेटवर्क eSIM तकनीक को अपनाएगा। eSIM फंक्शनालिटी वीवो वॉच 2 के फीचर्स में काफी सुधार करेगी। उदाहरण के लिए, आप कॉल करने और प्राप्त करने और कनेक्शन के बैकअप मोड की आवश्यकता के बिना इंटरनेट ब्राउज़ करने में सक्षम होंगे। इसके अलावा, 91mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, नई स्मार्टवॉच फुल स्मार्टफोन-फ्री एक्सपीरियंस प्रदान कर सकती है।

ये भी पढ़ें- ₹20000 से कम में 108MP कैमरा: रियलमी-सैमसंग समेत इन 6 फोन में मिलता है तगड़ा कैमरा सेटअप, देखें लिस्ट

अन्य डिटेल्स
अगर ऑनलाइन लीक हुई जानकारियां सही साबित हुई तो, नई वीवो वॉच शाओमी वॉच कलर 2 की तरह ही ऐप्स को सपोर्ट करेगी। ओरिजनल वीवो वॉच 42 मिमी और 46 मिमी साइज ऑप्शन में उपलब्ध है। साइज क्रमशः 1.19-इंच और 1.39-इंच AMOLED स्क्रीन प्रदान करते हैं। इसके अलावा, वीवो वॉच में 11 स्पोर्ट्स मोड हैं, और यह हार्ट रेट और ब्लड-ऑक्सीजन के स्तर पर भी नज़र रखता है। इसके अलावा, वीवो वॉच वाटरप्रूफ रेटिंग के साथ आती है और इन-बिल्ट स्टोरेज प्रदान करती है।

इतना ही नहीं, यह जीपीएस और एनएफसी सपोर्ट के साथ एक इन-बिल्ट असिस्टेंट के साथ आता है। वीवो वॉच 42 मिमी मॉडल 9 दिनों तक चलता है, जबकि बड़ा 46 मिमी वीवो वॉच वेरिएंट एक बार चार्ज करने पर 18 दिनों की प्रभावशाली बैटरी लाइफ देता है। बैटरी क्षमता के बारे में डिटेल अभी भी अज्ञात है, लेकिन कुछ रिपोर्ट में हिंट- किया गया है कि इसमें 501mAh की बैटरी होगी, जबकि अन्य रिपोर्ट्स में संकेत दिया गया है कि वॉच 515mAh बैटरी के साथ आएगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular