Sunday, January 16, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सVodafone Idea का ग्राहकों को झटका! दो रिचार्ज प्लान से हटा दिया...

Vodafone Idea का ग्राहकों को झटका! दो रिचार्ज प्लान से हटा दिया Disney+Hotstar बेनिफिट


एयरटेल, (Airtel) जियो (Jio) और वोडाफोन-आइडिया (Vodafone Idea) के टैरिफ की कीमत में बढ़ोतरी होने के साथ रिचार्ज प्लान के बेनिफिट में भी कमी आई है. टेलिकॉम कंपनियों ने अपने डेटा बेनिफिट को कम करने के साथ-साथ स्ट्रीमिंग बेनिफिट्स को भी कम कर दिया है. टैरिफ में बढ़ोतरी के बाद एयरटेल और जियो ने अपने कुछ प्लान में से डिज़्नी + Hotstar बेनफिट को खत्म कर दिया है, और इसे किसी दूसरे प्लान में ऐड कर दिया है. वहीं वोडाफोन आइडिया लेटेस्ट कंपनी है, जिसने अपने दो प्रीपेड प्लान में से Disney+Hotstar के बेनिफिट को हटा दिया है.

दरअसल कंपनी ने अपने 601 और 701 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में से डिज़्नी प्लस हॉट्स्टार के फायदे को खत्म कर दिया है. कंपनी के 601 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 75GB डेटा दिया जाता है, जिसके साथ 56 दिन की वैलिडिटी मिलती है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता मिल रहा है 8GB RAM वाला Vivo का दमदार 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा)

इसमें Disney+ Hotstar का फायदा मिलता था. दूसरी तरफ इसके 701 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में हर दिन 3GB डेटा मिलता है, और इसकी वैलिडिटी 56 दिनों की है.

इनमें अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100SMS का फायदा मिलता है. अब वोडाफोन आइडिया डिज़्नी प्लस हॉट्स्टार का फायदा अपने 501 रुपये और 901 रुपये वाले प्लान के साथ दे रही है. 501 रुपये के साथ 28 दिन की वैलिडिटी और 901 रुपये वाले के साथ 70 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है.

(ये भी पढ़ें-  खत्म हो रहा है साल! ये हैं 2021 के सबसे खूबसूरत दिखने वाले प्रीमियम स्मार्टफोन, देखें लिस्ट)

501 रुपये और 901 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को हर दिन 3जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100SMS मिलता है. ये दोनों प्लान Disney+ Hotstar के साथ आते हैं. बता दें कि Vi अपने 3055 रुपये वाले अनुअल प्लान में भी डिज़्नी प्लस हॉट्स्टार का फायदा मिलता है. इस प्लान में हर दिन 1.5 जीबी डेटा, और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा दिया जाता है.

Tags: Tech news, Tech news hindi, Vodafone



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular