Friday, April 16, 2021
Home गैजेट्स Vodafone-Idea का यूजर्स को तोहफा, इस प्लान पर मिल रहा 50GB मुफ्त...

Vodafone-Idea का यूजर्स को तोहफा, इस प्लान पर मिल रहा 50GB मुफ्त डेटा


वोडाफोन-आइडिया (Vi) अपने 1499 रुपये वाले सालाना प्रीपेड प्लान पर एक्स्ट्रा डेटा देने जा रहा है। यह एक्स्ट्रा डेटा केवल कुछ ही ग्राहकों के लिए दिया गया है। इन चुनिंदा Vi ग्राहकों को यह अतिरिक्त डेटा उनके My Vi एप्प के भीतर देखने को मिलेगा। रिपोर्ट की मानें, तो प्रीपेड प्लान में अब ग्राहकों को 50GB डेटा अधिक मिलेगा, जिसके बाद कस्टमर्स के पास कुल डेटा 74GB हो जाएगा। 

क्या मिलता है वोडाफोन-आईडिया के ₹1499 वाले पैक में

वीआई (Vi) के 1499 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में आमतौर पर 24GB हाई स्पीड डेटा, देश में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, 3600 एसएमएस और 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ वीआई मूवीज एंड टीवी का फ्री एक्सेस देता है। लेकिन, न्यू ईयर फ्लैश सेल में कुछ एक्स्ट्रा डेटा एड किया गया है। वीआई ने कहा कि प्रीपेड प्लान में 50 जीबी डेटा अलग से जोड़ा गया है। इस डेटा-एड-ऑन के बाद अब 1499 रुपये के प्रीपेड प्लान में कुल मिलाकर 74 जीबी डेटा मिलने वाला है।

vi 1499rs offer

यह भी पढ़ें: रिलायंस जियो की नई Parallel Calls सर्विस, मोबाइल पर आएगी लैंडलाइन की कॉल

 

यूजर्स ने की शिकायत, कहा- नहीं मिला कोई एक्स्ट्रा डेटा
 
हालांकि, न्यू ईयर फ्लैश सेल वाले इस एक्स्ट्रा डेटा एड-ऑन में समस्या देखने को मिल रही है। ट्विटर पर कुछ Vi कस्टमर्स ने डेटा न मिलने की शिकायत की है। एक कस्टमर ने शिकायत करते हुए ट्वीट किया कि उन्हें कोई एक्स्ट्रा डेटा नहीं मिला है। उन्होंने लिखा, “वोडाफोन-आईडिया एक फ्रॉड कंपनी है, VI एप्प पर एक्स्ट्रा डेटा शो हो रहा है लेकिन जब मैंने ₹1499 रिचार्ज किया तब कोई अलग से 50GB डेटा नहीं मिला। आपकी कंपनी कस्टमर्स के साथ फ्रॉड कर रही है।”

 

यह भी पढ़ें: Google ने अपने स्मार्टफोन से हटा दिया कमाल का कैमरा फीचर

 

ट्वीट में कस्टमर ने उस मैसेज की फोटो भी अटैच की जिसमें एक्स्ट्रा डेटा शो हो रहा है। दूसरी फोटो में एक्स्ट्रा डेटा का ऑफर मैसेज भी शेयर किया गया है, जिसमें कंपनी द्वारा अलग से डेटा एड करने के बारे में लिखा गया है।

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular