Wednesday, October 27, 2021
Home Volkswagen Polo का नया ऑटोमेटिक वेरिएंट हुआ लॉन्च, पावरफुल इंजन के साथ...
Array

Volkswagen Polo का नया ऑटोमेटिक वेरिएंट हुआ लॉन्च, पावरफुल इंजन के साथ मिलते हैं ये खास फीचर्स


जर्मनी की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Volkswagen ने आज भारतीय बाजार में अपनी मशहूर हैचबैक कार Polo के नए Comfortline TSI वेरिएंट को ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ लॉन्च किया है। आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस कार की शुरुआती कीमत 8.51 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है। 

प्रीमियम हैचबैक सेग्मेंट में Polo खासी मशहूर है और ये कार अपने पावरफुल इंजन और दमदार फीचर्स के लिए जानी जाती है। कंपनी ने इस नए वेरिएंट में 1.0-लीटर की क्षमता का टर्बोचार्ज स्ट्रेटिफाइड इंजेक्शन (TSI) इंजन प्रयोग किया है जो कि 110 PS की दमदार पावर और 175 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है। 

Hyundai Creta के आगे सुस्त पड़ी Maruti की कारों की रफ़्तार, ये हैं टॉप 5 बेस्ट सेलिंग गाड़ियां

नई Polo में कंपनी ने कुछ खास फीचर्स को शामिल किया है, जो कि अन्य वेरिएंट्स के मुकाबले इसे और भी बेहतर बनाते हैं। इसमें ऑटो-क्लाइमेट्रॉनिक एयर कंडिशनिंग और 17.7 सेमी का म्यूजिक सिस्टम जैसा फीचर दिया गया है। ये कार कुल 5 रंगों के साथ बाजार में उपलब्ध है, जिसमें फ्लैश रेड, कैंडी व्हाइट, सनसेट रेड, रिफ्लेक्स सिल्वर और कॉर्बन स्टील शामिल हैं। 

हालांकि कंपनी ने इस Polo Comfortline TSI वेरिएंट में उन बदलाव को शामिल नहीं किया है जो कि ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध मॉडल में दिए गए हैँ। इस नई कार की बुकिंग शुरू की जा चुकी है जिसे कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से बुक किया जा सकता है। 
 

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular