Thursday, October 28, 2021
Home खेल WI W VS PAK W: मैदान पर 10 मिनट के अंदर दो...

WI W VS PAK W: मैदान पर 10 मिनट के अंदर दो खिलाड़ी बेहोश, स्ट्रेचर पर गए बाहर, Video आया सामने


नई दिल्ली: पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 मुकाबले में हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है. इस मुकाबले को वेस्टइंडीज ने 7 रन से जीत लिया और साथ ही तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की. इस मुकाबले के दौरान वेस्टइंडीज की दो खिलाड़ियां फील्डिंग करते हुए मैदान पर बेहोश हो गई.

मैदान पर बेहोश हो गई दो खिलाड़ी

दरअसल मैच के दौरान वेस्टइंडीज की दो खिलाड़ी शिनेल हेनरी (Chinelle Henry) और चिडन नेशन (Chedean Nation) अचानक मैदान पर गिर गईं. पहले शिनेल हेनरी बेहोश होकर मैदान पर गिरी, उसके बाद 10 मिनट में नेशन भी गिर गई.

शिनेल हेनरी (Chinelle Henry) फील्डिंग के दौरान मैदान पर जैसे ही गिरी, साथी खिलाड़ी दौड़ते हुए उनके पास आए. इस घटना से खिलाड़ी काफी डर गए थे. प्लेयर्स और ज्यादा परेशान तब हो गए जब 10 मिनट के अंदर ही चिडन नेशन (Chedean Nation) भी बेसुध होकर गिर गई.

 

इन दोनों खिलाड़ियों को मैदान से बाहर स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा, बाद में हेनरी और चिडन नेशन को अस्पताल में भर्ती किया गया.

 

कैसी है दोनों खिलाड़ियों की हालत?

क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि अब ये दोनों खिलाड़ी ठीक है. हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि ये खिलाड़ी बेहोश क्यों हो गई थीं. क्रिकेट वेस्टइंडीज ने इस मामले पर बयान जारी करते हुए कहा, ‘चिनेल हेनरी और चेडियन नेशन को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल हेनरी और नेशन दोनों अस्पताल में स्थिर हैं और उनकी फिटनेस का आकलन किया जा रहा है’.

वेस्टइंडीज में जीता मुकाबला

शिनेल हेनरी (Chinelle Henry) और चिडन नेशन (Chedean Nation) के बेहोश होने के बाद मैच को रोका गया, लेकिन खेल फिर से शुरू हुआ. मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने 125 रन बनाए थे. लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी की टीम 18 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 103 रन ही बना सकी और वेस्टइंडीज ने मुकाबला 7 रन से जीत लिया.

बता दें कि तेज बारिश की वजह से मैच का नतीजा डकवर्थ लुईस के तहत लिया गया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular