Friday, September 17, 2021
Home खेल Wimbledon 2021: पहले दौर में बाहर होने के बाद फूट-फूटकर रोई Serena...

Wimbledon 2021: पहले दौर में बाहर होने के बाद फूट-फूटकर रोई Serena Williams, Roger Federer ने ऐसे दिया रिएक्शन


विंबलडन: स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स (Serena Williams) बेलारूस की एलियाकसांद्रा सेसनोविच के खिलाफ मंगलवार को पहले दौर के मुकाबले में दायें पैर में चोट के कारण विंबलडन (Wimbledon 2021) टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गई.

23 में से सात ग्रैंडस्लैम एकल खिताब यहां जीतने वाली सेरेना (Serena Williams) उस समय मुकाबले से हट गई जब स्कोर पहले सेट में 3-3 से बराबर था.

विंबलडन से बाहर हुई सेरेना विलियम्स

किसी भी ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के दौरान यह सिर्फ दूसरा मौका है जब सेरेना को मुकाबले के बीच से हटने को बाध्य होना पड़ा. इससे पहले 1998 में भी उन्हें ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के बीच से हटना पड़ा था.

 

सेरेना (Serena Williams) ने दुनिया की 100वें नंबर की खिलाड़ी के खिलाफ मुकाबले के बीच से हटने के बाद कहा, ‘आज मुकाबले से हटने से मेरा दिल टूट गया था’.

 

उन्होंने कहा, ‘आज जब मैं कोर्ट पर उतरी और बाहर गई तो मैंने दर्शकों की शानदार गर्मजोशी और समर्थन को महसूस किया. यही मेरी दुनिया है’. वहीं सेसनोविच ने कहा, ‘वह बेजोड़ चैंपियन है और यह दुखद कहानी है’.

फेडरर ने दिया रिएक्शन

रोजर फेडरर को जब सेरेना के हटने के बारे में बताया गया तो उन्होंने कहा, ‘हे भगवान. मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा’.

सेरेना सिर्फ दूसरी बार किसी ग्रैंडस्लैम के पहले दौर से बाहर हुई हैं. इससे पहले 2012 में उन्हें वर्जीनी रजानों के खिलाफ फ्रेंच ओपन के पहले दौर में शिकस्त झेलनी पड़ी थी.

गत चैंपियन सिमोना हालेप और चार बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन नाओमी ओसाका टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले रही हैं और अब सेरेना के हटने के बाद महिला एकल खिताब तक का सफर रोमांचक होने की उम्मीद है.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular