Friday, July 30, 2021
Home खेल World Test Championship: Michael Vaughan ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक, तो...

World Test Championship: Michael Vaughan ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक, तो Chloe-Amanda Bailey ने कर दी बेइज्जती


नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) 18 जून से शुरू होना था, लेकिन भारी बारिश की वजह से पहले दिन का खेल रद्द करना पड़ा. यहां तक की मैच का टॉस तक नहीं हो पाया है. ऐसे में माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने टीम इंडिया पर तंज कंस दिया.

हालांकि उसे बाद माइकल वॉन (Michael Vaughan) को खूब आलोचनाएं झेलनी पड़ी. अब क्लॉय अमांडा बेली (Chloe-Amanda Bailey) ने वॉन को जमकर ट्रोल किया है.

माइकल वॉन ने उगला जहर

टीम इंडिया को लेकर अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर चर्चा में रहने वाले माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने एक बार फिर से जहर उगला है. WTC फाइनल के पहले दिन का खेल बारिश की वजह से नहीं शुरू हो सका, जिसके बाद वॉन ने टीम इंडिया को लेकर बड़ा बयान दिया है. वॉन ने ट्विटर पर कहा कि इंग्लैंड के खराब मौसम ने भारत को हार से बचा लिया है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘मै देख रहा हूं कि मौसम ने भारत को बचा लिया है’.

 

जमकर ट्रोल हुए वॉन

माइकल वॉन (Michael Vaughan) के इस ट्वीट के बाद भारतीय फैंस ने भी उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. ऑस्ट्रेलिया (Australia) की महिला क्रिकेट एंकर क्लॉय अमांडा बेली (Chloe Amanda Bailey) भी टीम इंडिया (Team India) के सपोर्ट में उतरी और वॉन की क्लास लगा दी. 

क्लॉय अमांडा बेली (Chloe Amanda Bailey) ने ट्विटर पर वॉर्न के ट्वीट का जवाब देते हुआ लिखा, ‘शर्मनाक, इंग्लैंड को कुछ भी नहीं बचा पाया.

 

बता दें कि हाल ही में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज हुई थी. इस सीरीज में कीवी टीम ने इंग्लिश टीम को 1-0 से सीरीज में शिकस्त दी थी. इस दौरान भी बारिश की वजह से मैच में प्रभाव पड़ा था लेकिन आखिर में इंग्लैंड सीरीज नहीं बचा पाई.

बारिश बनी विलेन

मौसम विभाग की माने तो साउथैम्पटन (Southampton) में पूरे पांच दिन बारिश हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो WTC फाइनल नहीं हो पाएगा और दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित कर दिया जाएगा. हालांकि आईसीसी ने इस बड़े मैच के लिए एक दिन रिजर्व भी रखा है लेकिन उस दिन भी बारिश बताई गई है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular