Friday, September 17, 2021
Home खेल WTC फाइनल से पहले खतरनाक फॉर्म में Rishabh Pant, मैदान पर कर...

WTC फाइनल से पहले खतरनाक फॉर्म में Rishabh Pant, मैदान पर कर दी चौकों-छक्कों की बरसात


नई दिल्ली: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल से पहले 10 दिवसीय क्वारंटीन से गुजर रहे भारतीय क्रिकेटरों ने यहां हैम्पशायर बाउल में दो दिन के इंट्रा-स्क्वॉड अभ्यास मैच के साथ इंग्लैंड के अपने दौरे की शुरुआत की. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शनिवार को पहले दिन के खेल के खास पलों की तस्वीरें और एक वीडियो जारी किया है. यह मैच शुक्रवार को शुरू हुआ है.

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खेला मैच

भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बल्लेबाजी करते हुए, बचाव करते हुए और अपने पैर की उंगलियों से गेंद को क्लिप करते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही शुभमन गिल खुलकर शॉट्स खेलते हुए नजर आ रहे हैं. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं. नए खिलाड़ी अर्जन नागवासवाला भी एक्शन में नजर आए. स्पिनर आर. अश्विन भी हाथ घुमाते नजर आ रहे हैं.

 

पंत की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी 

इस मैच में भारतीय फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई. स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) कमाल की फॉर्म में दिखे और उन्होंने लंबे-लंबे छक्के भी लगाए.  इस वीडियो से पता चलता है कि पंत ने शानदार पारी खेली है क्योंकि उन्हें जश्न में अपना बल्ला उठाते हुए दिखाया गया है. पंत की शानदार फॉर्म भारत के WTC फाइनल से पहले अच्छा साइन है.

इंग्लैंड से भी खेलनी है सीरीज

भारतीय टीम इंग्लैंड के साढ़े तीन महीने के दौरे पर है, जहां वह 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलेगी और फिर अगस्त-सितंबर में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. कोविड-19 महामारी के कारण, भारत को पहले की तरह किसी भी स्थानीय क्लब या काउंटी टीम में खेलने की अनुमति नहीं है. यहां तक कि न्यूजीलैंड ने भी पिछले महीने साउथैम्प्टन पहुंचने के बाद आपस में ही अभ्यास मैच खेला था. भारतीय टीम 3 जून को साउथैम्प्टन पहुंची थी. उसके साथ एक ही फ्लाइट में महिला क्रिकेट टीम भी इंग्लैंड आई थी.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular