Tuesday, August 3, 2021
Home खेल WTC Final: Virat Kohli के आउट होने से ठीक पहले Aakash Chopra...

WTC Final: Virat Kohli के आउट होने से ठीक पहले Aakash Chopra ने किया था ये कमेंट, अब हो गए ट्रोल


नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच World Test Champioship के फाइनल के आखिरी दिन भारतीय टीम को कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है और टीम ने लंच तक अपने तीन विकेट खो दिए हैं. आउट होने वाले बल्लेबाजों में एक विकेट टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का भी था. जिससे भारतीय टीम की उम्मीदों को एक बड़ा झटका लगा है. 

आकाश चोपड़ा ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी 

आज आखिरी दिन की शुरुआत के कुछ ही ओवर बाद न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमिसन (Kyle Jamieson) ने विराट कोहली (Virat Kohli) का विकेट ले लिया. कोहली के आउट होने से ठीक पहले कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने उनके आउट होने की भविष्यवाणी कर दी थी. कोहली जिस गेंद पर आुट हुए उससे ठीक पहले चोपड़ा ने कमेंट्री करते हुए कहा, ‘रहाणे अगले बल्लेबाज हैं. लेकिन अगर अभी कोई आउट हुआ तो फिर पंत भी बल्लेबाजी के लिए आ सकते हैं.’ चोपड़ा के इस बयान के बाद ही कोहली अगली गेंद पर आउट हो गए. 

अब हुए ट्रोल 

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) अब अपने इस बयान को लेकर जमकर ट्रोल हो रहे हैं. लोगों का ये तक कहना है कि आकाश के इस बयान के चलते ही कोहली (Virat Kohli) ने अपना विकेट गंवाया है. इस वाक्य का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 

भारत पर मंडरा रहा हार का खतरा 

भारत पर अब WTC फाइनल को हार का खतरा मंडरा रहा है. टीम इंडिया ने आज के दिन की शुरुआत 64 रन पर दो विकेट के साथ की थी. लेकिन पहले ही सेशन में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमिसन ने भारत को दो बड़े झटके देकर मुश्किल में डाल दिया. अब भारत इस टेस्ट मैच को जीतने से ज्यादा ड्रॉ कराकर बचाने की ओर देख रहा है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular