Friday, January 21, 2022
Homeगैजेट्सXiaomi के सस्ते और सुंदर Earbuds लॉन्च, 32 घंटे तक बिंदास ले...

Xiaomi के सस्ते और सुंदर Earbuds लॉन्च, 32 घंटे तक बिंदास ले म्यूजिक का मजा, टच कंट्रोल और ANC फीचर भी


Xiaomi 12 सीरीज़ के फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ की कंपनी ने कई और प्रोडक्ट्स को भी पेश किया है। इन नए लॉन्च में कंपनी ने Xiaomi Buds 3 को भी लॉन्च किया है जो कि कंपनी का लेटेस्ट TWS इयरफ़ोन है। नया Buds 3 बेस मॉडल के रूप में आया है, बता दें कि इस साल की शुरुआत में इसके प्रो वेरिएंट को लॉन्च किया गया था। प्रो मॉडल की तरह, वैनिला वैरिएंट भी हाईफाई ऑडियो सपोर्ट के साथ 40 डेसिबल तक एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन की पेशकश करता है। चीनी टेक दिग्गज के लेटेस्ट TWS ईयरबड्स में टच कंटोल और यह एक ही समय में दो डिवाइस से जुड़ सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- खत्म होने वाला है Jio का धमाकेदार New Year ऑफर, फ्री में पाएं 29 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी और डेटा

 

 

Xiaomi Buds 3 अपने चार्जिंग केस के साथ जोड़े जाने पर 32 घंटे तक चल सकता है, जबकि एक बार फुल चार्ज करने पर अकेले ईयरबड्स से 7 घंटे मिलते हैं। प्रत्येक बड का वजन सिर्फ 4.6 ग्राम है और यह एक ड्यूल डायनामिक ड्राइवर से लैस जो इसे HiFi ऑडियो देने में सक्षम बनाता है। नॉइज़ कैंसलेशन के लिए नए लॉन्च किए गए वायरलेस इयरफ़ोन में तीन एएनसी मोड दिए गए हैं जिन्हें यूजर्स अपनी परिस्थति के हिसाब से चुन सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें:- लूट लो आखिरी मौका! Amazon सेल में Smartphone पर मिल रही ₹35,000 से ज्यादा की छूट

 

Xiaomi Buds 3 की कीमत 
Xiaomi Buds 3 को चीन में 499 युआन (लगभग 5,826 रुपये) की कीमत पर उपलब्ध होगा, लेकिन इसे 70 यूएस डॉलर (लगभग 5229 रुपये) की शुरुआती कीमत पर बेचा जाएगा। यह 31 दिसंबर 2021 से खरीद के लिए उपलब्ध होगा। नए TWS के साथ, कंपनी ने बड्स 3 प्रो के लिए एक नया नीला कलर वैरिएंट भी जारी किया है जो कि 649 युआन (लगभग 7470 रुपये) का होगा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular