Sunday, October 24, 2021
Home Yami Gautam को ED ने भेजा समन, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अगले...
Array

Yami Gautam को ED ने भेजा समन, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अगले हफ्ते तक पेश होने का कहा


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) हाल ही में शादी कर मुंबई लौटी हैं और मुंबई लौटते ही उनकी परेशानियां शुरू हो गईं. यामी गौतम को ईडी ने समन भेजा है. इस खबर के बाद बॉलीवुड के गलियारों में सनसनी मच गई है. 

ईडी ने भेजा समन

एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) को शुक्रवार को ईडी ने समन भेजा है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने यामी को फेमा (विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम) के तहत कथित अनियमितताओं के संबंध में अपना बयान दर्ज करने के लिए अगले हफ्ते उनके सामने पेश होने के लिए कहा है. 

 

 

4 जून को की थी शादी

आपको बता दें, यामी (Yami Gautam Wedding) ने हाल ही में ‘उरी’ डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की है. यह शादी हिमाचल में बसे उनके घर पर चार जून को हुई थी. बिल्कुल सादे तरीके से शादी करने पर एक्ट्रेस ने खूब वाहवाही बटोरी थी. 

यामी की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी गौतम (Yami Gautam) आने वाले समय में अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ में दिखेंगी. यामी ने फिल्म में एक सिपाही ज्योति देसवाल की भूमिका निभाई है. फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. इसके अलावा वो सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘भूत पुलिस’ में भी नजर आएंगी. वो ‘A Thursday’ नाम की फिल्म में भी दिखेंगी. 

ये भी पढ़ें:अनुपमा ने मानी हार, परिवार के लिए काव्या के आगे टेके घुटने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular