Saturday, December 4, 2021
HomeमनोरंजनYRKKH Spoiler Alert: आरोही की जगह अक्षरा को कंगन पहनाएगा अभिमन्यू, सगाई...

YRKKH Spoiler Alert: आरोही की जगह अक्षरा को कंगन पहनाएगा अभिमन्यू, सगाई में होगा हंगामा


नई दिल्ली: पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अभिमन्यू  (Abhimanyu) और अक्षरा (Akshara) एक-दूसरे से प्यार करने लगे हैं. लेकिन इस बीच अभिमन्यू के पिता ने उसकी सगाई आरोही के साथ फिक्स कर दी है. इस बात को जानकर अभिमन्यू परेशान हो जाता है और फैसला लेता है कि वह सगाई तो अक्षरा से ही करेगा. सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में अब अभिमन्यू (Abhimanyu) अपनी ही सगाई में बखेड़ा खड़ा करता नजर आएगा. आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि अभिमन्यु अपने सपने में अक्षरा के साथ रोमांस करता नजर आया था. 

अक्षरा से बदला लेने की कसम खाएगी आरोही
अभिमन्यू (Abhimanyu) सगाई के रस्म के दौरान आरोही (Aarohi) की जगह अक्षरा को कंगन पहनाएगा. इससे वहां पर मौजूद सभी लोग हैरान हो जाएंगे. अभिमन्यू, अक्षरा को लेकर कुछ ऐसा बोलने वाला है, जिसे सुनकर आरोही को जोरदार झटका लगने वाला है. अभिमन्यू (Abhimanyu) की वजह से आरोही (Aarohi), अक्षरा की दुश्मन बन बैठेगी और वह अक्षरा से बदला लेने की कसम खाएगी.

सगाई में होगा हंगामा
अभिमन्यू (Abhimanyu) के बारे में महिमा को पहले से सबकुछ पता रहता है लेकिन वह किसी को नहीं बताती है. इस वजह से अभिमन्यू अपनी सगाई में जबरदस्त हंगामा करने वाला है. सगाई के दौरान सच जानने के बाद अभिमन्यू अपने पिता से बहस करने वाला है. अभिमन्यू (Abhimanyu) सभी के सामने कहेगा कि वह अक्षरा के साथ शादी करके ही रहेगा. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आने वाले एपिसोड में अभिमन्यू (Abhimanyu) की जिंदगी में एक नया मोड़ आने वाला है. फैंस भी जानना चाहते हैं कि अभिमन्यू की शादी आखिर अक्षरा से होती है या फिर आरोही से.

यह भी पढ़ें- कटे-फटे कपड़े पहनकर लोगों के सामने आईं उर्फी जावेद, आउटफिट देख रह जाएगा मुंह खुला!एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular