Sunday, August 14, 2022
HomeमनोरंजनZee News: Latest News, Live Breaking News, Today News, India Political News...

Zee News: Latest News, Live Breaking News, Today News, India Political News Updates


Alia Bhatt reviews Jug Jugg Jeeyo: डायरेक्टर राज मेहता की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo)आज रिलीज हो चुकी है जिसमें अनिल कपूर (Anil Kapoor), नीतू कपूर (Neetu Kapoor), वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में हैं. फिल्म को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं.  फिल्म की कहानी शादी के बाद के मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती है. जैसा कि सोशल मीडिया पर ‘जुग जुग जियो’ के लिए ट्वीट और पोस्ट की भरमार हो रही है तो ऐसे में कई सेलेब्स भी इस फैमिली कॉमेडी ड्रामा पर अपने-अपने विचार शेयर कर रहे हैं. अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी ‘जुग जुग जियो’ की तारीफ की है. 

 

आलिया ने की फिल्म पर बात

 

आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ‘जुग जुग जियो’ का पोस्टर शेयर किया और अपनी सास नीतू कपूर के साथ-साथ फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के काम की तारीफ की. आलिया ने कैप्शन में लिखा, ‘फुल ऑन एंटरटेनर ! हंसी, रोई, ताली बजाई और खुशी मनाई. @ नीतू 54 आप तो बस दिमाग को उड़ा रही हैं. @anilkapoor आपने हमें हर समय हंसाया था. @varundvn आप एक स्टार हैं. @kiaraaliaadvani आपने मुझे रुला दिया’.

 नीतू कपूर अक्सर करती हैं बहू की तारीफ 

 

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और नीतू कपूर एक-दूसरे के साथ एक-खूबसूरत रिश्ता शेयर करती हैं. नीतू कपूर भी अक्सर अपनी बहू की तारीफ करती दिखाई देती हैं. वहीं, फिल्म के प्रमोशन के दौरा नीतू ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने ‘जुग जुग जियो’ साइन करने से पहले रणबीर और आलिया की सलाह ली थी. खास बात ये है कि इस फिल्म से नौ साल बाद नीतू कपूर की एक्टिंग में वापसी हो रही है. उन्हें आखिरी बार साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘बेशर्म’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और ऋषि कपूर भी लीड रोल में थे.

यह भी पढ़ें- Akshara Singh: भोजपुरी फिल्मों की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बनीं अक्षरा, एक फिल्म के लिए मांगी इतनी रकम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular